Home Relationship (18+) आप कम बजट में खरीदे सकते हैं ये पावरफुल-ऑटोमैटिक कार

आप कम बजट में खरीदे सकते हैं ये पावरफुल-ऑटोमैटिक कार

146
0
SHARE

रेनो ने क्विड रेंज में एक और वेरिएंट आरएक्सएल जोड़ दिया है। आरएक्सएल वेरिएंट में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों का विकल्प मिलेगा। क्विड आरएक्सएल मैनुअल वर्जन की कीमत 3.58 लाख और ऑटोमैटिक की कीमत 3.88 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

इससे पहले 1.0 लीटर इंजन और ऑटोमैटिक का विकल्प केवल टॉप वेरिएंट आरएक्सटी में ही मिलता था। cardekho.com के मुताबिक क्विड आरएक्सटी मैनुअल की कीमत 4.01 लाख रूपए और ऑटोमैटिक की कीमत 4.31 लाख रूपए है। नया वेरिएंट जुड़ने के बाद अब ग्राहक कम कीमत में ऑटोमैटिक या फिर ज्यादा पावर वाली मैनुअल क्विड का विकल्प चुन सकते हैं।

कीमत को कम रखने के लिए इस में कई फीचर कम भी किए गए हैं। आरएक्सटी वेरिएंट में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जबकि आरएक्सएल वेरिएंट में यूएसबी, ब्लूटूथ और ऑक्स इनपुट सपोर्ट करने वाला सिंगल-डिन ऑडियो सिस्टम मिलेगा। आरएक्सएल वेरिएंट में फ्रंट पावर विंडो, फॉग लैंप्स, ऑन-बोर्ड कम्प्यूटर और रिमोट लॉकिंग जैसे फीचर भी नहीं मिलेंगे। ये सभी फीचर टॉप वेरिएंट आरएक्सटी में मिलेंगे।

रेनो ने क्विड को साल 2015 में उतारा था, तभी से यह कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है। पिछले साल इसे ज्यादा पावरफुल 1.0 लीटर इंजन से लैस किया गया और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी उतारा गया। इस में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर दिए गए है, इसका बूट स्पेस 300 लीटर का है।

1.0 लीटर क्विड की पावर 68 पीएस और टॉर्क 91 एनएम है। इस में 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प रखा गया है। मैनुअल वर्जन के माइलेज का दावा 23.01 किलोमीटर प्रति लीटर का है, जबकि ऑटोमैटिक वर्जन के माइलेज का दावा 24.04 किमी प्रति लीटर का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here