Home Janvani Bulletin बेटे से भी छोटे दिख रहे हैं साउथ सुपरस्टार, 51 दिन में...

बेटे से भी छोटे दिख रहे हैं साउथ सुपरस्टार, 51 दिन में घटाया इतना वजन कि सुनकर कहेंगे OMG!

349
0
SHARE
साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले मशहूर एक्टर मोहनलाल पिछले साल आई फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ की वजह से काफी सुर्खियों में रहे. मोहनलाल पिछले साल आई फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ की वजह से काफी सुर्खियों में रहे. यह फिल्म ऑस्कर में ऑरिजनल स्कोर और ऑरिजनल सॉन्ग की कैटगेरी के लिए नॉमिनेशट हो चुकी है. फिल्म का आकर्षण यह भी है कि मलयाली एक्टर मोहनलाल का शानदार पोज और एक्शन सीन. फिल्म को बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की वजह से लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

हाल ही में मोहनलाल अपने बेटे प्रणव के साथ एक पार्क में फिल्म के सिग्नेचर पोज के साथ दिखें. मोहनलाल ने अपने बेटे के साथ एक फोटो डाली, इस फोटो देख कर यह साफ समझ आता है कि फिटनेस को लेकर कितने एक्टिव रहते हैं. इतना ही नहीं, वह अपने बेटे प्रणव से भी छोटे दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि मोहनलाल अगली आने वाली फिल्म ‘ओडियन’ होगी, जोकि सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होंगे. इस फिल्म में उन्हें खुद का यंग वर्जन दिखना है. जिसकी वजह से मोहनलाल फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. ट्विटर पर मोहनलाल में अपने बेटे प्रणव मोहनलाल के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके बेटे उन्हें ट्रेनिंग कराते हुए दिख रहे हैं.  फिल्म ‘पुलिमुरुगन’ ने बॉक्स ऑफिस से करीब 150 रुपए की कमाई की थी. यह मलयालम फिल्म सबसे ज्यादा ग्रॉसर कमाई करने वाली एकलौती फिल्म बन गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here