Home Entertainment रोहिंग्याओं पर वीडियो बनाना पड़ा म्यांमार की ब्यूटी क्वीन को महंगा, जानिए...

रोहिंग्याओं पर वीडियो बनाना पड़ा म्यांमार की ब्यूटी क्वीन को महंगा, जानिए फिर क्या हुआ

99
0
SHARE

रोहिंग्या मुस्लिमों का मामला पूरी दुनिया में गर्म है और इसे लेकर सरकारें काफी सतर्क नजर आ रहीं हैं. म्यांमार से खदेड़े गए रोहिंग्याओं को लेकर एक वीडियो पोस्ट करना म्यांमार की एक ब्यूटी क्वीन को महंगा पड़ गया.

नई दिल्ली: रोहिंग्या मुस्लिमों का मामला पूरी दुनिया में गर्म है और इसे लेकर सरकारें काफी सतर्क नजर आ रहीं हैं. म्यांमार से खदेड़े गए रोहिंग्याओं को लेकर एक वीडियो पोस्ट करना म्यांमार की एक ब्यूटी क्वीन को महंगा पड़ गया. इस सुंदरी के वीडियो के सामने आने के बाद उससे उसका ब्यूटी क्वीन का ताज छीन लिया गया है.

खबरों के अनुसार ब्यूटी क्वीन श्वे ईन सी ने दावा किया है कि उसने मुस्लिम चरमपंथियों को लेकर एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद उनका ताज छीन लिया गया. शी के वीडियो में रखाइन प्रांत में हुई हिंसा के लिए रोहिग्याओं को दोषी ठहराया गया था. सी को 2016 में मिस ग्रैंड म्यांमार का ताज दिया गया था.

उनका वीडियो सितंबर में जारी हुआ था. इसमें सी ने रोहिंग्या समर्थकों पर मीडिया कैंपने चलाकर खुद को जुल्म का शिकार बताया है. सी को ब्यूटी क्वीन का ताज देने वाले हैलो मैडम ग्रुप ने रविवार को बिना वीडियो का जिक्र किए सी से उनका ताज वापिस ले लिया. ग्रुप के डोई यु वाई ने एक बयान में कहा है कि सी का ताज उनका वीडियो पब्लिश होने से पहले ही वापिस ले लिया गया था. बता दें कि म्यांमार से 7 लाख रोहिंग्याओं को खदेड़ा गया था जिसके बाद उन्होंने बांग्लादेश का रुख किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here