Home Entertainment ‘बाहुबली2’ का तूफ़ान जारी, कहीं फंस ना जाए Half Girlfriend, चेतन की...

‘बाहुबली2’ का तूफ़ान जारी, कहीं फंस ना जाए Half Girlfriend, चेतन की चिंता

47
0
SHARE
Janvani News

बाहुबली- कंक्लूज़न की रिलीज़ को दो हफ़्ते पूरे हो चुके हैं, मगर बॉक्स ऑफ़िस पर इसका तूफ़ान जारी है। 28 अप्रैल को रिलीज़ हुई फ़िल्म के हिंदी वर्ज़न का कलेक्शन 450 करोड़ पर पहुंचने वाला है, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 1500 करोड़ की मंज़िल ज़्यादा दूर नहीं है। ऐसे में इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही हाफ़ गर्लफ्रेंड बाहुबली2 के इस तूफ़ान का मुक़ाबला कैसे करेगी।

ये सवाल फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स के ज़हन में भी कहीं ना कहीं कुलबुला रहा है। हालांकि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक एक ही तरह का सिनेमा नहीं देखना चाहते। इसलिए बाहुबली2 के साथ हाफ़ गर्लफ्रेंड के लिए भी दर्शकों के बीच दिलचस्पी बनी रहेगी। इस बारे में फ़िल्म के को-प्रोड्यूसर चेतन भगत कहते हैं, ”इतने लोग बाहुबली2 देखने थिएटर में जा रहे हैं, इसका मतलब ये है कि ऐसी यूनिवर्सल अपील वाली फ़िल्में इंडिया में बन सकती हैं, इसलिए ये अच्छा है। लेकिन हर कहानी बताना ज़रूरी होता है। अलग-अलग तरह की कहानियां बननी चाहिए। छोटी-बड़ी सब बननी चाहिए।”

चेतन भगत के नॉवल हाफ़ गर्लफ्रेंड पर आधारित फ़िल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं, जबकि मोहित सूरी ने इसे डायरेक्ट किया है। हाफ़ गर्लफ्रेंड को बाहुबली2 के साथ हिंदी मीडियम की चुनौती का सामना भी करना है, जिसमें इरफ़ान ख़ान और सबा क़मर लीड रोल्स में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here