Home City News हनुमान जी ने जैसे लंका में आग लगाई, वैसे ही हमारे जवानों...

हनुमान जी ने जैसे लंका में आग लगाई, वैसे ही हमारे जवानों ने आतंकियों का किया सफाया : योगी

1132
0
SHARE

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मेरठ जिले के किनौनी क्षेत्र (लोकसभा क्षेत्र बागपत) में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब पाकिस्तान में आतंकियों के शिविर जलते हुए नजर आते हैं तो त्रेतायुग के हनुमान जी की याद आती है। उन्होंने लंका में जिस तरह से आग लगाई वैसे ही हमारे जवानों ने आतंकियों का सफाया किया। हर किसी की जुबान पर मोदी हैं, आप एक-एक सांसद चुनकर जब भेजेंगे तब मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे। जब मोदी जी पीएम बनेंगे तो फिर भारत को चुनौती देने वाला कोई नहीं होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे शहरी नक्सलियों ने कांग्रेस के अंदर घुसपैठ करके पार्टी को ही हाईजैक कर लिया हो और ऐसा शर्मनाक दृश्य देश के सामने कांग्रेस और उसके सहयागी दल पैदा करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि यह चौधरी चरण सिंह जी की भूमि है, लेकिन 30 वर्षों से यहां चीनी मिल की मांग हो रही थी। जयंत सिंह यहां से चुने गए लेकिन वह कुछ कर नहीं पाए। जब सत्यपाल सिंह को आपने जिताया तो एक झटके में चीनी मिल बन गई। उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की सुरक्षा सपा-बसपा के लिए मुमकिन नहीं थी, लेकिन अब मोदी जी हैं तो यह भी मुमकिन हो गया। उनकी बदौलत ही आज प्रदेश में सब ठीक चल रहा है। पहले कांवड़ यात्रा को बंद कराने की बात होती थी, अब हर कांवर यात्रा के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्प बरसाये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here