Home Entertainment दिव्यांका-विवेक की लवस्टोरी में ट्विस्ट, गब्बर बने विवेक, सहमी दिव्यांका

दिव्यांका-विवेक की लवस्टोरी में ट्विस्ट, गब्बर बने विवेक, सहमी दिव्यांका

49
0
SHARE
Janvani news

अब आप भी सोच में पड़ गये होंगे कि आखिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि टीवी के मोस्ट लवेबल कपल विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच डर का माहौल बन गया है। ये वही विवेक और दिव्यांका है, जो हमेशा ही मस्ती करते और एक-दूसरे के तारीफों के पुल बांधते रहते हैं। अचानक दोनों में ऐसी क्या बात हुई कि दिव्यांका को बसंती का रूप धारण करना पड़ा और विवेक उन्हें गब्बर बन कर डरा रहे हैं।

दरअसल, यह पूरा माजरा उनकी रियल लाइफ का नहीं है, बल्कि स्टार प्लस के शो नच बलिये सीजन 8 का है, जहां आने वाले एपिसोड में बहुत सारे सरप्राइज़ेज हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार नच बलिये के एपिसोड में ‘कबाब में हड्डी’ का स्पेशल थीम रखा गया है, जिसके मुताबिक प्रतिभागियों को कोरियोग्राफर्स के साथ डांस करना है। इसी क्रम में दिव्यांका, शोले फिल्म की तर्ज पर बसंती तो विवेक गब्बर बनने वाले हैं। इस बार के एपिसोड में एलिमिनेशन नहीं होने वाले हैं। शो की एक और जोड़ी यानि मोहित और सनाया चढ़ती जवानी पर डांस करने वाले हैं। खास बात यह रही कि मोहित और सनाया अपने कोरियोग्राफर के साथ मिल कर हील्स पर पहन कर डांसिंग स्टेप्स कर रहे हैं। बाकी सारे मेल कंटेस्टेंट की तैयारी सोनाक्षी को इंप्रेस करने की की भी है। ऐसे में कमाल की बात यह है कि मोहित सूरी , जो कि डांसिंग स्टेज पर जाना पसंद नहीं करते, वह भी हील्स पर डांस करने को तैयार होने वाले हैं। शो की शूटिंग के दौरान टेरेंस को तब शर्मसार होना पड़ा जब स्प्लिट करते समय उनकी पैंट फट गई। हालांकि इसके बावजूद भी वो विनर रहे।

ख़बर यह भी है कि इस एपिसोड में सबसे बेस्ट परफॉरमेंस देने वाली जोड़ी सनम और अभिगेल की होगी, दोनों को ही हर जज से 10 से 10 नंबर मिले हैं। ये सब आप आने वाले एपिसोड में देख सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here