Home City News IND vs SL: कोलकाता टेस्ट में बारिश बनी बाधा,टॉस में हो रही...

IND vs SL: कोलकाता टेस्ट में बारिश बनी बाधा,टॉस में हो रही है देरी

435
0
SHARE

कोलकाता: भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच ऐतिहासिक ईडेन गार्डेन में खेला जाना है लेकिन बारिश के कारण टॉस में देरी हो रही है. बुधवार रात को हुई तेज बारिश के कारण आउट फील्ड काफी गीली थी और पिच को कवर किया गया था. गुरुवार सुबह टॉस के निर्धारित समय से ठीक पहले एक बार फिर बारिश ने दस्तक दी और पिच को पूरी तरह ढक दिया गया. रुक रुक हो रही बारिश के कारण टॉस अब तक नहीं हो पाया है.

 

भारतीय सरजमीं पर श्रीलंकाई टीम का टेस्ट मैचों में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है. भारत में अबतक खेले गए 17 टेस्ट मैचों में श्रीलंका की टीम फिसड्डी साबित हुई है.

 

टीम इंडिया और श्रीलंका की टीम भारतीय सरजमीं पर टेस्ट मैचों में 17 बार एक दूसरे के साथ भिड़ चुकी है. इन 17 मुकाबलों में से 10 में भारत को जीत मिली जबकि 7 मैच ड्रॉ पर छूटा, वहीं श्रीलंकाई टीम भारत में भारत के खिलाफ टेस्ट मैचों में एक अदद जीत के इंतजार में है. ऐसे में भारतीय टीम अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ अपनी बादशाहत को कायम रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

 

आपको बता दें कि भारत ने जिन 10 मैचों में जीत दर्ज की है उनमें से 8 बार श्रीलंका को पारी के साथ हराया है. भारत दौरे पर आई श्रीलंका की टीम तीन टेस्ट मैचों के अलावा तीन वनडे और तीन टी-20 मैच भी खेलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here