Home Entertainment जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों यश और रुही को दिया...

जावेद अख्तर ने करण जौहर के बच्चों यश और रुही को दिया शब्दों का यह खूबसूरत ‘सरप्राइज गिफ्ट’

41
0
SHARE
Janvani news

जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को दो कविताएं गिफ्ट की है जिसका टाइटल है ‘यश और रुही’। ये कविताएं जावेद अख्तर ने लिखी है। इन कविताओं में जावेद अख्तर ने यश और रुही को उनके नाम का मतलब और उसके सही मायने समझाए है।

निर्देशक करण जौहर कुछ दिन पहले ही अपने बच्‍चों को अस्‍पताल से घर लाए हैं। करण के बच्चों से मिलने बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। सभी ने कोई ना कोई गिफ्ट तो दिया होगा, लेकिन करण जौहर के बच्चों यश और रुही को एक सबसे कीमती गिफ्ट मिला है जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है। यह गिफ्ट लेखक जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को दिया है।

जावेद अख्तर ने करण के बच्चों को दो कविताएं गिफ्ट की है जिसका टाइटल है ‘यश और रुही’। ये कविताएं जावेद अख्तर ने लिखी है। इन कविताओं में जावेद अख्तर ने यश और रुही को उनके नाम का मतलब और उसके सही मायने समझाए है। करण जौहर ने बच्चों को मिले इस खूबसूरत गिफ्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है औऱ जावेद अख्तर को धन्यवाद भी कहा है।

जावेद अख्तर ने अपनी कविता में लिखा, “नन्हें मुन्ने यश जौहर, क्या तुम्हें पता है तुमको ये जो नाम मिला है, इसका पूरा मतलब क्या है।” जावेद अख्तर ने अपनी इस कविता में करण जौहर के पिता यश जौहर के नाम के बारे में लिखते हुए नन्हें यश को उसके नाम का मतलब समझाया है। तो वहीं अपनी दूसरी कविता में जावेद अख्तर ने रुही के नाम का मतलब समझाते हुए भी एक कविता लिखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here