Home Entertainment कंगना की चुप्पी: क्वीन के डायरेक्टर पर लगा है यौन उत्पीड़न का...

कंगना की चुप्पी: क्वीन के डायरेक्टर पर लगा है यौन उत्पीड़न का आरोप

35
0
SHARE
Janvani news

बॉलीवुड एक्ट्रेंस कंगना रनौत ने यौन उत्पीड़न के आरोपी फिल्मकार विकास बहल पर सीधे सीधे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दों पर महिलाओं को खुलकर अपनी बात रखने के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए।

ऐसी रिपोर्ट थी कि विकास ने अपने प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी का कथित तौर पर उत्पीड़न किया, जिसकी जानकारी महिला ने कंपनी को दी थी। कंगना ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘क्वीन’ में विकास के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है, जिस पर चर्चा करने की जरूरत है।

कंगना ने कहा, यह बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं केवल यही कह सकती हूं कि चाहे जो भी ऐसी स्थिति का सामना करे, खासकर एक महिला के लिये इस संबंध में खुलकर बात करना बहुत हिम्मत वाली बात होती है। मैं इसे सिर्फ इसी मुद्दे के संदर्भ में नहीं कह रही हूं क्योंकि मैं किसी पक्ष में शामिल नहीं हूं।

कंगना ने कहा, लेकिन आमतौर पर अगर कोई महिला ऐसी स्थिति का सामना करती है तो उस महिला को इस बात के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए कि वह ऐसे मुद्दों पर अपने परिवार, सहकर्मियों से बेझिझक बात करे। महिलाओं को ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात करने के लिये प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि इस संदर्भ में जागरूकता फैले। कंगना ने ये बातें एक समर कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर कहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here