Home Entertainment ‘टाइगर जिंदा है’ में खतरनाक स्टंट करने के लिएे विशेष प्रशिक्षण लेंगी...

‘टाइगर जिंदा है’ में खतरनाक स्टंट करने के लिएे विशेष प्रशिक्षण लेंगी कैटरीना कैफ

41
0
SHARE
Janvani News

बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ बना रहे हैं। कैटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ के एक्शन सीक्वेंस के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं जिससे स्टंट अच्छे से हो सके सके।

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिये विशेष प्रशिक्षण लेने जा रही है। बॉलीवुड फिल्मकार आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’  बना रहे हैं।  फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका होगी।

कैटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ के एक्शन सीक्वेंस के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं जिससे स्टंट अच्छे से हो सके सके। कैटरीना के लिए ‘टाइगर जिंदा है’ काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो चुकी हैं। ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कुछ भी गड़बड़ी नहीं करना चाहती हैं। कैटरीना फिल्म के स्टंट को ठीक ढ़ंग से करने के लिए विशेष प्रशिक्षण लेने वाली हैं।

फिल्म में दुश्मनों को छक्के छुड़ाने के लिए कैटरीना चाकू सहित कई हथियारों से लड़तीे नजर आएंगी। इसके लिए कैटरीना एक बहुत ही कठिन प्रशिक्षण करने वाली हैं उसके बाद वह ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग करने फिर से जाएंगी। फिलहाल वह ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके बाद ये शुरू होगी। कैटरीना रेजा के अंदर अपनी ट्रेनिंग पूरी करेंगी। रेजा ने ही उन्होंने ‘धूम 3’ के एक्शन सीन के लिए भी ट्रेनिंग दी थी। ये ट्रेनिंग खासकर एक नागरिक को एक सैनिक में बदलने की ट्रेनिंग होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here