Home Entertainment कपिल-सुनील विवाद: दोनों के झगड़े पर बोले कृष्णा, दोस्ती में कई बार…

कपिल-सुनील विवाद: दोनों के झगड़े पर बोले कृष्णा, दोस्ती में कई बार…

38
0
SHARE
Janvani news

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुआ झगड़ा अभी तक नहीं सुलझा है। कपिल की बदसलूकी के बाद सुनिल ग्रोवर शो छोड़ चुके हैं। कपिल ने प्लेन में कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

मार्च में हुई इस घटना के बाद से सुनिल ने शो के एक भी एपिसोड की शूटिंग नहीं की है। लेकिन ये दोनों कॉमेडियन लगातार खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में सुनील-कपिल के झगड़े पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन आया है।

कृष्णा अभिषेक का कहना है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हाल में हुआ झगड़ा एक सामान्य बात है। लोग दोस्ती में कई बार ऐसे उतार-चढ़ावों से गुजरते हैं।

विवाद पर सवाल किए जाने पर कृष्णा ने कहा, वो उनका निजी मामला है। वे दोस्त हैं, दोस्ती में झगड़ा होता रहता है। कपिल इस टीम के साथ चार साल से काम कर रहे हैं। आपने भी यह देखा है। वह बहुत लंबे समय से एकसाथ काम कर रहे हैं। हर कोई लोगों को संभाल नहीं पाता, इसलिए कई बार वहां क्षगड़े हो जाते हैं।

कृष्णा ने यह बयान कलर्स के नए रिएलटी शो इंडिया बनेगा मंच के लॉन्च के मौके पर दिया।

इंडिया बनेगा मंच की शूटिंग सड़कों पर की जाएगी जहां प्रतिभागियों को एक सीमित समय में अपनी प्रतिभाओं के दम पर अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करना होगा। कृष्णा टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ शो की मेजबानी करते दिखेंगे। शो सात मई से टीवी पर प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here