Home Entertainment अर्जुन की गर्लफ्रेंड के बारे में मोहित सूरी ने किया ये खुलासा

अर्जुन की गर्लफ्रेंड के बारे में मोहित सूरी ने किया ये खुलासा

47
0
SHARE
Janvani News

इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड के प्रमोशन की तैयारियों में लगे मोहित सूरी का कहना है कि उनकी यह फिल्म अभी तक लवस्टोरी पर बनी उनकी बाकी फिल्मों से अलग है। पेश है मोहित सूरी से की गई नीलम कोठारी बडोनी की बातचीत के कुछ अंश।

मुझे लगता है कि पहले मैं जो भी लव स्टोरी बनाता था फिर चाहे वह आशिकी 2 हो या फिर हमारी अधूरी कहानी। वह डार्क होती थी, लेकिन हाफ गर्लफ्रेंड ऐसी नहीं है। यह एक प्यारी और इमोशनल लव स्टोरी है, जिसे हर उम्र के लोग पसंद करेंगे। इसमें हमने अर्जुन की ऐसी लव स्टोरी दिखाई है, जिसके लिए वह सब कुछ कर देता है, लेकिन फिर भी कहीं कुछ रह जाता है। इसमें हमने दिखाया है कि कैसे अंग्रेजी बोलने वालों के सामर्ने ंहदी बोलने वाले खुद को कम आंकने लगते हैं। इससे लोगों को पता चलेगा कि बोलना जरूरी है फिर चाहे वर्ह ंहदी में बोलो या अंग्रेजी में।

मैं उन लोगों में से हूं जो दिल से अपना काम करते हैं न कि दिमाग से। इसलिए मुझे आज भी हमारी अधूरी कहानी बनाने का दुख नहीं है। उसे भी मैंने बाकी फिल्मों की तरह ही बनाया था और वैसे भी इस इंडस्ट्री में सफलता और असफलता तो लगी रहती है, फिर दुख कैसा।  मुझे लगता है कि हो सकता है अभी और भी कई ऐसी फिल्में मेरे करियर में आएं जो हमारी अधूरी कहानी जैसी बनें, क्योंकि ये तो अपना काम है, बस इसी में कभी हम फेल होते हैं तो कभी पास। मुझे अपने करियर में बस क्राक बनाने का दुख है। उसी के लिए मुझे लगता है कि वह मुझे नहीं बनानी चाहिए थी।

नच बलिए में उनका जो हाल हुआ था उसे देखकर तो उनको ही टिप्स की जरूरत थी, लेकिन हां जब मुझे शो ऑफर हुआ तो मैंने चेतन को फोन किया था। हमने काफी बातें भी कीं। मैंने उनसे कहा कि इस शो में मैं सबकुछ करूंगा, लेकिन उनके जैसा डांस नहीं करूंगा। क्योंकि जिस तरह इस शो में डांस करने के बाद सोशल मीडिया में उनकी बारात निकली थी मैं नहीं चाहता कि मेरे साथ भी कुछ ऐसा हो, इसलिए मैं डांस से तो दूर ही रहने वाला हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here