Home City News सीतामढ़ी में कैदी वैन व ट्रक की टक्कर, 7 पुलिसकर्मियों की मौत,कई...

सीतामढ़ी में कैदी वैन व ट्रक की टक्कर, 7 पुलिसकर्मियों की मौत,कई घायल

47
0
SHARE
Janvani News

बिहार में सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गायघाट में शनिवार तड़के एक कैदी वैन और ट्रक के बीच हुई सीधी टक्कर में सात पुलिसकर्मियों और एक कैदी की मौत हो गई………

 बिहार में सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के गायघाट में शनिवार तड़के एक कैदी वैन और ट्रक के बीच हुई सीधी टक्कर में सात पुलिसकर्मियों और एक कैदी की मौत हो गई, जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) भेजा गया है। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार देर रात पुलिस भागलपुर जेल में बंद खूंखार नक्सली सुराग पासवान और हेमंत पासवान को सीतामढ़ी जेल लेकर जा रही थी। शनिवार तड़के रुन्नीसैदपुर के गायघाट गांव के पास सड़क किनारे गिट्टी लदे ट्रक से वैन की टक्कर हो गई।

रून्नीसैदपुर के थाना प्रभारी रतन कुमार यादव ने शनिवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही एक कैदी और तीन जवानों की मौत हो गई। वहीं चार अन्य जवानों की मौत एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई।

इस बीच एसकेएमसीएच में पुलिसकर्मियों के इलाज में कोताही बरतने के आरोप में पुलिस के जवान चिकित्सक से उलझ पड़े। पुलिसकर्मियों का कहना था कि अगर सही से इलाज किया जाता तो चार जवानों की जान बच जाती।

इधर, पुलिस जवानों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा एसकेएमसीएच के जूनियर चिकित्सकों ने सेवा ठप कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी जूनियर चिकित्सकों को समझाने में लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here