Home Entertainment ‘बाहुबली-2’ की रिलीज का विरोध, राजामौली ने कहा, ‘कटप्पा की सजा बाहुबली...

‘बाहुबली-2’ की रिलीज का विरोध, राजामौली ने कहा, ‘कटप्पा की सजा बाहुबली को देना गलत’

74
0
SHARE
Janvani news

आपको बता दें कि सत्यराज ने नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था जिसका विरोध उनकी फिल्म की रिलीज को रोक कर किया जा रहा है।

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘बाहुबली’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। रिलीज से पहले फिल्म ही फिल्म पर विवाद शुरु हो गया है। जिसके चलते फिल्म को बैन करने की बात कही जा रही है। फिल्म बाहुबली के सुपरहिट होने के बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म ‘बाहुबली- द कन्कलूजन’ से डायरेक्टर राजामौली दर्शकों को उनके सवाल “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा” का राज खोलने के लिए तैयार है, जिसका दर्शक दो साल से इतंजार कर रहे है। लेकिन फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज के एक पुराने बयान पर विवाद शुरु हो गया है। जिससे कनार्टक में फिल्म की रिलीज के खिलाफ विरोध शुरु हो गए है। कर्नाटक संगठनों ने धमकी दी है कि वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

इस विवाद पर फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर किसी मुद्दे से आप लोग नाराज है तो मैं और निर्माता चीजों को स्पष्ट कर दें कि जिस बात ने आप लोगों को दुख पहुंचाया है उससे फिल्म का कोई रिश्ता नहीं है। यह उनकी व्यक्तिगत राय थी, जो उन्होंने नौ साल पहले दी थी।

आपको बता दें कि सत्यराज ने नौ साल पहले तमिलनाडु और कनार्टक से जुड़े कावेरी नदी विवाद के दौरान कथित तौर पर कन्नड़ विरोधी बयान दिया था जिसका विरोध उनकी फिल्म की रिलीज को रोक कर किया जा रहा है। राजामौली ने कहा, “सत्यराज ना तो फिल्म के निर्माता है ना ही निर्देशक। इसलिए फिल्म का प्रदर्शन रोके जाने का उनपर कोई असर नहीं पड़ेगा इसलिए उनके बयान पर फिल्म को बैन करने की बात सही नहीं है।”

राजामौली ने कहा, ‘सत्यराज की अब तक कई फिल्में रिलीज हो चुकी है।’ फिल्म ‘बाहुबली-2’ में सत्यराज के साथ प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे।  यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here