Home City News भाजपा नेताओं में दिखा मतभेद: मनोज तिवारी ने मीडिया को बुलाया तो...

भाजपा नेताओं में दिखा मतभेद: मनोज तिवारी ने मीडिया को बुलाया तो पीयूष गोयल ने कहा, पत्रकार यहां ना रुकें

38
0
SHARE
Janvani News

बेहतर तालमेल की कमी और खराब प्रबंधन के कारण राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की दूसरी दिन की बैठक काफी गड़बड़ रही। दरअसल इस दौरान केन्द्रीय मंत्री पीयूष गाोयल ने मीडियाकर्मियों की उपस्थिति पर आपत्ति जताई जिसे पार्टी ने बुलाया था। तब दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी उन्हें मनाने की कोशिश की माडियाकर्मियों को खासतौर पर इसे कवर करने के लिए बुलाया गया है। इस पर गोयल ने कहा कि पत्रकारों की मौजूदगी में दिल्ली बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेताओं को संबोधित करने का उनका उद्देश्य बेकार हो जाएगा। मीटिंग के दौरान उपस्थित एक भाजपा नेता ने बताया, ‘पीयूष गोयल ने पार्टी नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि जो बातचीत वो पार्टी नेताओं से करना चाहते उसके लिए यहां मीडियाकर्मियों का होना सही नहीं है।’ दूसरी तरफ बीते सोमवार (22 मई, 2017) को पार्टी के केन्द्रीय नेताओं ने मनोज तिवारी और यूनियन मिनिस्टर पीयूष गोयल को भविष्य की चुनौतियों से निपटने और एकजुट रहने का सुझाव दिया था। केन्द्रीय नेतृत्व ने कहा कि दोनों नेता अपने मतभेदों को मीडिया के सामने ना लाएं।

वहीं बीते मंगलवार को केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सभागार में मौजूद मीडियाकर्मियों से वहां से जाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था की मीडिया को भी बुलाया गया है। बाद में जब मीडियाकर्मी वहां से जाने लगे तो गोयल ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, ‘अगर वो जा रहे हैं तो ठीक है।’ हालांकि इस दौरान पार्टी के कुछ नेताओं ने कुछ क्षेत्रीय मीडियाकर्मियों को रुकने के लिए कहा।

वहीं मीटिंग में भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा, ‘निगम चुनाव में जीते पार्षदों को अगले 20 महीनों में दिल्ली को बहुत सुंदर और साफ सुथरा करने की जिम्मेदारी है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here